महिमा चौधरी को हुआ कैंसर, अब पहचानना भी मुश्किल

Spread the love

बॉलीवुड से एक शॉकिंग खबर सामने आयी है. बॉलीवुड की खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस महिमा चौधरी (Mahima Chaudhry) इस वक्त ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं. इस खबर ने महिमा चौधरी के फैंस को हैरान कर दिया है. एक्ट्रेस महिमा चौधरी (Mahima Chaudhry) की तस्वीर देख उन्हें पहचान पाना भी मुश्किल हो रहा है. कभी अपनी खूबसूरती और ग्लैमरस अंदाज से फैंस की धड़कनों को तेज करने वाली महिमा चौधरी का लुक ब्रेस्ट कैंसर के बाद पूरी तरह से बदल गया है. एक्ट्रेस को देखकर उन्हें पहचानना भी मुश्किल है.
बॉलीवुड के जाने माने एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने महिमा चौधरी को ब्रेस्ट कैंसर होने की खबर फैंस संग साझा की है. एक्टर अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर महिमा चौधरी संग अपना एक वीडियो शेयर किया है महिमा चौधरी (Mahima Chaudhry) को ब्रेस्ट कैंसर होने की खबर ने एक्ट्रेस के फैंस को उदास कर दिया है. फैंस एक्ट्रेस के जल्दी ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं.

https://www.instagram.com/tv/Cekhs1Tjue8/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

Mahima Chaudhry Breast Cancer

महिमा चौधरी के साथ वीडियो शेयर करते हुए बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने लिखा- मैंने एक महीने पहले महिमा को अपनी 525वीं फिल्म #TheSignature (दसिग्नचर) में एक अहम रोल प्ले करने के लिए कॉल किया था. लेकिन बातचीत के दौरान पता चला कि महिमा हॉस्पिटल में है औरट्रीटमेंट चल रहा था उनको ब्रेस्ट कैंसर है. वे चाहती थीं की मैं इस खबर को फैंस संग साझा करूं. अनुपम खेर ने पोस्ट में फैंस से ये भी अपील की है की वो महिमा को अपना प्यार, दुआएं, विशेज और ढेर सारी ब्लेसिंग्स दें. अपनी पोस्ट में अनुपम खेर ने ये भी जानकारी दी कि वो सेट पर वापस आ चुकी हैं और वे उड़ने के लिए तैयार हैं. महिमा चौधरी (Mahima Chaudhry) ने बताया की मुझमें कैंसर के कोई लक्षण नहीं थे. मेरे रूटीन चेकअप में इसका पता चला था.

सिर्फ 15 साल की उम्र में रेखा को 25 साल बड़े एक्टर के साथ 5 मिनट तक करना पड़ा था किस सीन