UP- Bihar के भइये’ को Punjab में नहीं फटकने देना है : पंजाब CM चरणजीत सिंह चन्नी

Spread the love

पंजाब विधानसभा चुनाव (Punjab assembly Election 2022) के लिए वोटिंग से पहले, पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) के एक बयान से पंजाबी बनाम बाहरी की सियासी जंग छिड़ती नजर आ रही है. एक रोड शो के दौरान, पंजाब (Punjab) के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह ने कहा कि “उत्तर प्रदेश (UP) और बिहार (Bihar) के भइये” को Punjab में नहीं घुसने देना है. CM चरणजीत सिंह चन्नी ने जिस वक्त यह बात बोली कांग्रेस महासचिव और UP प्रभारी प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi Vadra) भी वहां मौजूद थीं.

पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) ने कहा, “प्रियका गांधी वाड्रा (Priyanaka Gandhi Vadra) पंजाब की बहू हैं, वह पंजाबियों की बहू हैं. UP, बिहार और दिल्ली के भैया यहां आकर राज नहीं कर सकते हैं. हम उत्तर प्रदेश के भैयाओं को पंजाब में नहीं आने देंगे.” CM चन्नी के साथ मौजूद प्रियंका गांधी इस दौरान मुस्कुरातीं और ताली बजातीं नजर आईं. समर्थकों ने “बोले सो निहाल…” के नारे लगाए. CM चन्नी के इस बयान के बाद आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी ने प्रियंका और कांग्रेस पर कड़ा हमला बोला.

प्रियका गांधी वाड्रा (Priyanaka Gandhi Vadra) उत्तर प्रदेश में कांग्रेस के चुनाव प्रचार अभियान की कमान संभाल रही हैं. पंजाब के चुनावी अभियान में भी वह अपने भाई राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के साथ नजर आ रही हैं. पंजाब में 20 फरवरी को मतदान होना है और 10 मार्च को नतीजे आएंगे.