तीन सगे भाइयों ने अपनी पत्नियों को एक साथ दिया तलाक, वजह जानकर चौंक जायेंगे

Spread the love

Three brothers divorcing their wives : तीनों भाईयों की पत्नियां उनकी बीमार माँ का ख्याल नहीं रखती थी. बूढ़ी औरत की बेटी आकर उसकी देखभाल करती थी लेकिन जब बेटी माँ के पास आने में असमर्थ हो गई तो बूढ़ी औरत लाचार हो गई. पत्नियों की हरकत से परेशान बेटों ने सभी को एक साथ तलाक दे दिया. अल्जीरिया से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है जहां पर तीन भाइयों ने अपनी माँ के लिए एक साथ अपनी पत्नियों को तलाक दे दिया. तलाक का फैसला तीनों भाईयों ने एक मिनट के अंदर ही सोच-विचार कर अपनी पत्नियों को छोड़ने का फैसला कर लिया. क्यों की तीनों ही भाइयों की पत्नियां अपनी बूढ़ी बीमार सास की देखभाल नहीं करती थीं.
गल्फ न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, तीनों भाईयों की पत्नियां अपनी सास की देखभाल नहीं करती थीं और सास के खाने-पीने तक का ध्यान नहीं रखती थीं. गल्फ न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक घटना तब हुई जब तीनों भाई अपने काम से वापिस घर पहुंचे और देखा कि पड़ोस की एक महिला उनकी बीमार बूढ़ी मां को नहला रही है. उनकी तीनों ही भाईयों की पत्नियां वहां से गायब थीं. ये सब देखकर तीनों भाई अपनी पत्नियों बेहद भड़क गए और उन्होंने अपनी पत्नियों को बुलाया और एक मिनट के भीतर ही तीनों ने अपनी पत्नियों को तलाक देकर अपनी शादी को खत्म कर दिया.
गल्फ न्यूज की रिपोर्ट में बताया गया है कि बूढ़ी महिला की देखभाल उसकी बेटी करती थी. बूढ़ी महिला की बेटी सप्ताह में दो बार उससे मिलने आती थी और अपनी माँ को नहलाती और खाना आदि खिलाती थी. लेकिन इसी बीच बेटी के पति को कैंसर हो गया जिसके बाद से वो अपनी मां के पास नहीं आ पा रही थी. बेटी के न आने से बूढ़ी महिला के लिए मुश्किलें और ज्यादा बढ़ गईं. तीनों बेटों ने अपनी पत्नियों से बोलो हुआ था कि जब तक बहन नहीं आती, वो मां का ख्याल रखें. लेकिन रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि तीनों पत्नियों ने अपनी सास का ख्याल रखने से इनकार कर दिया और फिर एक दिन तीनों भाइयों ने एक साथ अपनी पत्नियों को तलाक दे दिया.