Jio का जबरदस्त धांसू प्लान! Airtel और V! की आयेगी शामत, 4 लोग एक साथ कर पाएंगे यूज

Spread the love

Jio Recharge Plan: जियो का जबरदस्त धांसू प्लान. जिओ कंपनी एक प्लान में चार लोगों को सर्विस यूज करने की सुविधा देती है. इसमें यूजर्स को डेटा, कॉलिंग और SMS के साथ OTT प्लेटफॉर्म्स (Netflix और Amazon Prime) का एक्सेस भी मिलता है. तो आइए जानते हैं इस प्लान की डिटेल्स.
जिओ के प्रीपेड की तरह ही जियो पोस्टपेड प्लान्स भी ऑफर करता है. जिओ के इस पोस्टपेड प्लान से, ना सिर्फ यूजर्स को डेटा, कॉलिंग और दूसरे बेनिफिट्स मिलते हैं. बल्कि इस प्लान में आप एक से ज्यादा कनेक्शन इस्तेमाल कर सकते हैं. आज हम जिस प्लान की baat कर रहे है उसमे 4 लोग JIO की सर्विस एक साथ उसे कर सकते है।

जिओ के पोस्टपेड प्लस में सबसे सस्ता प्लान 999 रुपये में आता है इसमें चार लोगो को कंपनी एक ही रिचार्ज में एक साथ सर्विस देगी। जिओ के इस प्लान में यूजर्स को डेटा, कॉलिंग और SMS के साथ कई दूसरे बेनिफिट्स मिलते हैं. तो आइये जानते है इस प्लान में मिलने वाले सर्विसेस के बारे में डिटेल से।।।

Jio के 999 रुपये के प्लान में क्या मिलेगा? Jio 999 Recharge Plan

जिओ के 999 रुपये के रिचार्ज प्लान में यूजर्स को 200GB डेटा मिलता है. और डेटा लिमिट खत्म होने के बाद यूजर्स को एक GB के 10 रुपये के रेट से डेटा मिलेगा. जैसा कि आप को बता चुके की इस प्लान में यूजर को मेन कनेक्शन के अलावा तीन और कनेक्शन अपना फोन यूज कर सकते है। यानी इस पोस्टपेड प्लान में कुल चार लोग जियो की सर्विसेस इस्तेमाल कर सकेंगे. जिओ कंपनी इस प्लान के साथ तीन अन्य सिम कार्ड भी ऑफर करेगी. इन सिम को आप तीन लोगों को दे सकते हैं.

ये भी पढ़े – तीन सगे भाइयों ने अपनी पत्नियों को एक साथ दिया तलाक, वजह जानकर चौंक जायेंगे

999 रुपये के पोस्टपेड प्लान में यूजर्स को

  • 100 SMS डेली
  • अनलिमिडेट वॉयस कॉलिंग सर्विस
  • रिचार्ज प्लान में 200 GB डेटा
  • प्लान में यूजर्स को 500GB तक का डेटा रोलओवर मिलेगा.
  • इस रिचार्ज प्लान के साथ यूजर्स को Amazon Prime, Netflix, Disney+ Hotstar, JioTV, Jio Security और जियो क्लाउड का सब्सक्रिप्शन मिलेगा.
  • अगर आप यह प्लान पहली बार खरीद रहे हैं, तो जियो 99 रुपये एक्स्ट्रा लेगा. यह चार्ज जियो प्राइम मेंबरशिप के लिए है.