देश में लॉकडाउन के पहले दिन 76.8% लोगों को मोदी सरकार पर भरोसा जो अब बढ़कर 93.5% हो गया

Spread the love

कोरोना वायरस(Coronavirus) के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए देश में लॉकडाउन लागू किया। देश में कोरोना से निपटने के लिए पीएम मोदी की अगुवाई में सरकार बेहतर काम कर रही है। यह दावा आईएएनएस-सी वोटर(IANS C Voter Survey) कोविड-19 ट्रैकर सर्वे की रिपोर्ट में किया गया है।

यह सर्वे देशभर में 16 मार्च से 21 अप्रैल के बीच हुआ। सर्वे की रिपोर्ट के मुताबिक, जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(Narendra Modi) ने 25 मार्च को लॉकडाउन का ऐलान किया था, तब देश के 76.8% लोगों को मोदी सरकार पर भरोसा था, जो 21 अप्रैल को बढ़कर 93.5% हो गया है। सर्वे के दौरान लोगों ने कहा कि उन्हें लगता है कि सरकार कोरोनावायरस से अच्छी तरह से निपट रही है। सर्वे कहता है कि कोरोनावायरस(Coronavirus) से चल रही इस जंग में केंद्र सरकार के हर सख्त फैसले को लोगों ने सही ठहराया है।

माइक्रोसॉफ्ट के फाउंडर बिल गेट्स ने भी कोरोनावायरस(Coronavirus) के खिलाफ लड़ाई में पीएम मोदी द्वारा लिए गए फैसलों की सराहना की थी। उन्होंने मोदी को लिखी चिट्ठी में कहा था कि कोरोना के खिलाफ लड़ाई में आपकी सरकार ने डिजिटल क्षमताओं का पूरा इस्तेमाल किया है। गेट्स ने भारत में लॉकडाउन के फैसले को सही कदम बताया है।

न्यूज़ डेस्क – ग्रेट नेशन न्यूज़