इस फेमस TV एक्ट्रेस की हुई बुरे दिनों की शुरुआत, अब कॉल सेंटर में काम करने को है मजबूर

Spread the love

TV Actress Ekta Sharma | टीवी अभिनेत्री एकता शर्मा :

कोरोना वायरस आने के बाद से कई लोगों को बुरे दौर से गुजरना पड़ा। कोरोना काल का असर मनोरंजन जगत पर भी बुरा प्रभाव देखे को मिला। मनोरंजन जगत की कई टीवी एक्टर्स को बुरे दौर से गुजरना पड़ रहा है। इन्हीं एक्टर्स में से एक नाम टीवी अभिनेत्री एकता शर्मा (Ekta Sharma) का भी शामिल है, जो लंबे समय से छोटे पर्दे से दूर हैं। TV एक्ट्रेस एकता शर्मा (Ekta Sharma) ‘कुसुम’, ‘क्योंकि सास भी कभी बहु थी’, ‘ब्रह्मराक्षस’, ‘विषकन्या’ और ‘सोलह श्रंगार’ जैसे शोज का हिस्सा रहीं है अभी कोरोना काल के बाद से काम को लेकर काफी परेशान हैं, उन्हें TV में लंबे समय से कोई काम नहीं मिल रहा है, जिसके चलते अब TV एक्ट्रेस एकता शर्मा (Ekta Sharma) कॉल सेंटर में काम करने को मजबूर हैं।

एकता ने एक इंटरव्यू की बातचीत में बताया कि कोरोना के बाद उनके बुरे दिनों की शुरुआत हो गई थी. एकता को आखिरी बार सीरियल ‘बेपनाह प्यार’ में देखा गया था। जैसे ही शो खत्म हुआ, उनसे भी काम छिन सा गया. उन्हें एक्टिंग के ऑफर्स नहीं मिल रहे थे, ऐसे में उन्हें अपना घर चलाने के लिए कॉल सेंटर में नौकरी का फैसला लेना पड़ा। एकता इन दिनों मुंबई में एक किराए के मकान में रह रही हैं।

ये भी पढ़े – सिर्फ 15 साल की उम्र में रेखा को 25 साल बड़े एक्टर के साथ 5 मिनट तक करना पड़ा था किस सीन

एकता शर्मा ने बताया की ‘एक्टिंग में कोई काम नहीं मिल रहा था. मैंने बहुत स्ट्रगल किया, घर में बैठे-बैठे इंतजार करती थी कि मुझे कोई एक्टिंग में अच्छा मौका मिल जाए। किसी भी प्रोजेक्ट में एक रोल मिल जाए। उन्होंने बताया की मुझे अपने काम से बहुत प्यार है और मैं चाहती हूं कि एक्टिंग जगत में वापसी करूं। लेकिन, लगातार लुक टेस्ट और ऑडिशन देने के बाद भी कोई काम नहीं मिला। अभी भी इसी उम्मीद में है की जल्द कोई काम मिलेगा। एकता शर्मा ने बताया की मैं इंडस्ट्री के लोगों से नाराज हूं, जिन्होंने ना तो मेरी मदद की और ना ही काम दिया।’

TV एक्ट्रेस एकता शर्मा की पर्सनल लाइफ की बात करें तो वह आज-कल अपनी 8 साल की बेटी की कस्टडी की लड़ाई लड़ रही हैं। मुश्किल दौर में भी एकता शर्मा पूरी कोशिश में जुटी हैं कि वह एक्टिंग में वापसी कर सकें और जिंदगी की चीजों में सुधार हो। रिपोर्ट्स के अनुसार, एकता शर्मा ने 2009 में ‘अनिल डोडे (Anil Donde)’ नाम के बिजनेसमैन से शादी की थी और 2014 में उनके घर बेटी का जन्म हुआ था।