नदी में डूब रही कार, सेल्‍फी लेती रही महिला, देखें वीडियो फिर क्या हुआ

Spread the love

कई बार सेल्‍फी लेना आपकी जान जोखिम में पहुंचा सकता है. ऐसा ही एक मामला कनाडा (Canada) में सामने आया, कनाडा में एक महिला की अजीब हरकत सामने आई, जहां महिला अपनी नदी में डूबती हुई कार पर खड़े होकर सेल्‍फी (Dangerous selfies on River) ले रही थी, इस दौरान सेल्‍फी लेते हुए वह खुद पानी में धंस गई. महिला का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. खैर समय रहते दो लोग पहुंच गए वरना कार के साथ महिला भी पानी में डूब सकती थी.

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक महिला की पहचान नहीं हो पाई है. और ये घटना 15 जनवरी 2022 की कनाडा की बताई जा रही है. महिला कनाडा (Canada) के ओटावा शहर में मौजूद रोडी नदी में अपनी डूबती हुई कार के ऊपर खड़ी होकर सेल्‍फी लेती हुई नजर आ रही है. कार पानी में डूब रही है लेकिन महिला इस बात से बेफिक थी कि वह खुद भी नदी में डूब सकती है. वह लगातार फोटो क्लिक कर रही थी. यहां मौजूद कई लोगों ने उसका वीडियो बनाया और फोटो क्लिक किये। वैसे कनाडा में ठंड में बर्फ से जमी झील और नदी के ऊपर कार चलाना सामान्‍यत: सुरक्षित माना जाता है. ‘आउटडोर कनाडा मैग्‍जीन’ के अनुसार जमे हुए पानी पर कार चलाना कनाडा में जुर्म नहीं है. हालांकि, इसे लेकर कनाडा में कुछ लोगों ने Motorized Snow Vehicle Act के तहत स्‍पीड कम करने को लेकर मांग की गई थी, ताकि इस तरह के हादसे न हो।

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हैं। सेल्‍फी लेते समय वहां मौजूद दो लोग उसे बचाने के लिए पहुंचे। हालांकि महिला की कार नदी में डूब गई. अब तक इस मामले में ये साफ नहीं हुआ है कि महिला की कार नदी के अंदर पहुंची कैसे? हालांकि एक वीडियो सामने आया है, जिसमें यह बर्फ से जमी रोडी नदी में पहुंच जाती है, लेकिन ये साफ़ नहीं हो सका कि महिला ने ये जानबूझकर किया या उससे अंजाने में ये गलती हो गई. जब ये हादसा हुआ तो महिला कार के अंदर अकेली थी।