ओप्पो ने लॉन्च किया स्मार्टफोन, बिना नेटवर्क के होगा कॉल और मैसेज, Oppo satellite edition खास बाते

Spread the love

आज तक आपने बहुत स्मार्ट फोन देखें है होंगे परन्तु ऐसा स्मार्ट फोन नहीं देखा होगा जिसमें बिना नेटवर्क के कॉल और एसऍमएस कर सके, तो ऐसा स्मार्ट फोन मार्केट में आ चूका है, जिससे आप बिना किसी नेटवर्क के एसएमएस और वॉइस कॉल कर सकते है, हो सकता है आपको इस बात पे यकीन ना हो, तो आज हम आपको ऐसे ही फोन की जानकारी देंगे. मोबाइल कंपनी ओप्पो ने ऐसा दमदार स्मार्ट फोन लॉन्च किया है, तो आइये जानते है विस्तार से इसके बारे में.

ओप्पो कंपनी ने मार्केट में नया स्मार्ट फोन लॉन्च किया है. फिलहाल ये स्मार्ट फोन चाइना में लॉन्च किया है, ओप्पो का ये फोन ओप्पो सेटेलाइट एडिशन (Oppo satellite edition) है जो लेटेस्ट लॉन्च किया है. ओप्पो के इस फोन का पूरा नाम ‘ओप्पो फाइंड अक्स7 अल्ट्रा सेटेलाइट एडिशन (oppo find x7 ultra satellite edition)’ है. फाइंड अक्स सीरीज में ये तीसरा फोन लॉन्च हुआ है. कंपनी इससे पहले इस सीरीज के दो फोन लॉन्च कर चुकी है. अब तीसरा लॉन्च ये सेटेलाइट बेस्ड टेक्नोलॉजी पे फोन लॉन्च किया है. तो आइये जानते है इसकी प्राइस और फिचरस के बारे में विस्तार से.

Oppo Find X7 Ultra Satellite Edition की कीमत

आप की जानकारी के लिए बता दे की Oppo Find X7 Ultra Satellite एडिशन कंपनी ने सिंगल स्टोरेज रेम के साथ लॉन्च किया है. जिसकी रेम 16 GB और स्टोरेज 1 TB दी गई है. चीन के होम मार्केट में इस स्मार्ट फोन की 2 अप्रैल से पहली सेल शुरू हो चुकी. कंपनी ने इसकी कीमत 7499 युआन रखी है. इसकी अगर भारतीय रुपये में कीमत देखी जाये तो 86560 के करीब होती है. ओप्पो इसे भारत में भी जल्दी लॉन्च कर सकती है, क्योकि भारतीय में ओप्पो की फैन फॉलोविंग अच्छी है. इसलिए ये उम्मीद की जा सकती है.

बिना नेटवर्क के कॉल और एसएमएस

जैसा की इसके नाम Oppo Find X7 Ultra Satellite edition से ही पता लगता है की इसमें सेटेलाइट की सुविधा दी गई है. इसमें कॉल की कैंनेक्टिविटी भी सेटेलाइट से ही होंगी. सेटेलाइट की वज़ह से ही इसमें नेटवर्क की अवश्यकता नहीं होंगी, और खास बात ये भी है इसमें की इससे एसएमएस की सुविधा भी उपलब्ध होंगी. इस टेक्नोलॉजी में कंपनी ने स्मार्ट फोन में खास एंटीना दिया है जिस से सेटेलाइट कनेक्टिविटी होंगी. जिस से कॉल और एसएमएस की सुविधा मिलगी.

Oppo Find X7 Ultra Satellite Edition की खास बाते

  • Oppo Find X7 Ultra Satellite Edition के डिस्प्ले में स्मूथ परफॉर्मेंस के लिए रिफ्रेश रेट 120Hz का दिया है.
  • Oppo Find X7 Ultra Satellite Edition में ओप्पो ने 6.82 इंच का 3168×1440 रेजोल्यूशन (Resolution) वाला कर्व्ड डिस्प्ले(Display) दिया है.
  • Oppo Find X7 Ultra Satellite Edition में ओप्पो ने इस स्मार्टफोन में 100W की फास्ट चार्जिंग के साथ, 5000mAh की बैटरी दी है.
  • Oppo ने Find X7 Ultra Satellite Edition में स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर का सपोर्ट दिया है.
  • इस स्मार्ट फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.
  • वही फोटोग्राफी के लिए oppo Find X7 Ultra Satellite Edition में क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें यूजर्स को 1 इंच का बड़ा 50MP कैमरा सेंसर भी मिलता है।
  • Oppo Find X7 Ultra Satellite Edition में कंपनी ने 16GB की रैम और 1TB की बड़ी स्टोरेज उपलब्ध कराई है।

ऐसी ही टेक्नोलॉजी की ताज़ा अपडेट के लिये ग्रेट नेशन न्यूज़ से जुड़े रहे.

Leave a Comment