सुनील नरेन ने ईशांत शर्मा को धो डाला, पहले ओवर में ही ईशांत शर्मा को दिखा दिये तारे

Spread the love

Sunil Narine vs Ishant Sharma –

IPL के 16वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) और कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata knight Riders) की टीमें आमने-सामने हुईं. विशाखापत्तनम में कोलकाता नाइटराइडर्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने टॉस जीता और पहले बैटिंग का फैसला किया. उसमे सुनील नरेन ने तूफानी बलेबाजी से शुरुआत की, और सुनील नरेन ने मात्र 21 बॉल पर ही फिफ्टी लगा दी. सुनील नरेन (sunil Narine) ने दिल्ली कैपिटल्स के किसी भी गेंदबाज को नहीं बक्शा जो भी आया मैदान के चारों और चौके-छके लगाये.

ईशांत शर्मा की जबरदस्त धुनाई
सुनील नरेन ने जिस अनुभवी गेंदबाज की सबसे ज्यादा धुलाई की उनमे ईशांत शर्मा (Ishant Sharma) की सबसे ज्यादा धुनाई करी. ईशांत शर्मा 4th ओवर में गेंदबाजी करने आये, इस ओवर में सुनील नरेन ने ईशांत शर्मा को 26 रन ठोक डाले. सुनील नरेन ने पहली गेंद को मिड-ऑफ के ऊपर मारकर छह रन लिये. अगली गेंद को स्क्वायर लेग बाउंड्री के बाहर भेज कर लगातार दूसरा छक्का लगा कर छह रन और बटोर लिये. सुनील नरेन ने तीसरी गेंद पर चौका लगाया. चौथी गेंद खाली गई. पांचवीं गेंद पर मिड ऑफ की ओर छ्क्का लगाया और छठी गेंद पर पॉइंट की तरफ चौका लगाया.


कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata knight Riders)के बैट्समैनो ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ पावरप्ले में पावर दिखाया. कोलकाता नाइटराइडर्स ने 6 ओवर में 1 विकेट देकर 88 रन बनाए. और यह आईपीएल (IPL) हिस्ट्री में पावरप्ले में कोलकाता नाइटराइडर्स का दूसरा सबसे बड़ा स्कोर है. इस से पहले कोलकाता नाइटराइडर्स ने 2017 में RCB के खिलाफ बेंगलुरु में 6 ओवर में बिना किसी नुकसान के 105 रन बनाए थे.
कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम ने पावरप्ले के बाद भी पावर जारी रखा और कोलकाता नाइटराइडर्स ने 10 ओवर में 1 विकेट पर 135 रन बना डाले. आईपीएल हिस्ट्री में शुरुआती 10 ओवर में किसी टीम के बड़े स्कोर में तीसरा नंबर पे आये. सनराइजर्स हैदराबाद ने इसी वर्ष ipl 2024 में मुंबई इंडियंस (MI) के खिलाफ हैदराबाद में 148/2 का बड़ा स्कोर खड़ा किया था. वहीं, मुंबई इंडियंस ने उसी मैच में 141/2 का स्कोर बनाया था.

Leave a Comment