राजेश खन्ना के थप्पड़ मार बोले आप सुपरस्टार होंगे अपने घर के, महमूद ने उतार दिया था राजेश खन्ना का स्टारडम

Spread the love

when Mehmood Ali slapped Rajesh Khanna:

मशहूर कॉमेडियन महमूद अली का आज ही के दिन पैदा हुए और महमूद अली अब भी वो फिल्मों में जिंदा हैं। उन्होंने भूत बंगला, कुंवारा बाप, पड़ोसन, बॉम्बे टू गोवा, गुमनाम जैसी कई शानदार फिल्मों में अभिनय किया। महमूद अली स्वभाव से थोड़े गुस्से वाले थे।

उनके गुस्सैल स्वभाव वाली यही वजह थी कि एक बार उन्होंने उस दौर के सुपरस्टार राजेश खन्ना को सरेआम फिल्म सेट पर थप्पड़ मार दिया था। ये बात 1979 की है। दरअसल, महमूद अली ने अपनी फिल्म ‘जनता हवलदार’ के लिए सुपरस्टार राजेश खन्ना को साइन किया था। राजेश खन्ना उस दौर में सबसे बड़े सुपरस्टार थे, और उनका अलग ही स्टारडम था।when Mehmood Ali slapped Rajesh Khanna

महमूद अली अपने फार्म हाउस में फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। फिल्म की शूटिंग के दौरान एक दिन महमूद के बेटे ने राजेश खन्ना को देखा और उनसे सिर्फ हैलो बोलकर निकल गया। राजेश खन्ना इस बात से बेहद नाराज हुए कि उसने उनसे बात तक नहीं की।

इस वाक्या के बाद राजेश खन्ना अक्सर फिल्म के सेट पर लेट आने लगे, जिससे फिल्म की शूटिंग में दिक्कत होने लगी। राजेश खन्ना की वजह से महमूद अली को घंटों शूटिंग के लिए इंतजार करना पड़ता था। महमूद अली डायरेक्टर के साथ साथ फिल्म में एक्टिंग भी कर रहे थे। ऐसे में एक दिन दोनो में (राजेश खन्ना और महमूद अली) में कुछ बहस हो गई तो महमूद अली ने सरेआम राजेश खन्ना को थप्पड़ लगा दिया था। महमूद ने कहा था- आप सुपरस्टार होंगे अपने घर के……….. मैंने आपको फिल्म में काम करने के लिए पूरा पैसा दिया है, इसलिए आपको फिल्म समय पर पूरी करनी ही पड़ेगी। इसके बाद राजेश खन्ना टाइम से आने लगे और फिल्म कम्प्लीट की। ऐसे मज़ेदार अपडेट के लिए ग्रेट नेशन न्यूज़ को अपडेट करे।