सलमान खान की फिल्म को ठुकरा देते थे डैनी, 23 साल तक साथ काम नहीं किया, वजह है चौंकाने वाली

Spread the love

एक्टर डैनी डेंजोंग्पा (Danny Denzongpa) पिछले 50 सालों से दर्शकों का मनोरंजन करते आ रहे हैं। डैनी ने अपना बॉलीवुड सफर फिल्म ‘मेरे अपने’ से 1971 से शुरू किया जो वह अब तक जारी है। उनका अब तक का बॉलीवुड सफर बहुत शानदार रहा है और हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘ऊंचाई’ में वह अमिताभ बच्चन के साथ नजर आए थे। तो आज हम आपको डैनी और सलमान खान (Salman khan) से जुड़ी एक सच्ची घटना बताने जा रहे हैं।
आपको बता दें, सलमान खान जब इंडस्ट्री में आए थे तब उस दौर में डैनी सैकड़ों फिल्म कर थे, मतलब उस दौर में वह सलमान से काफी सीनियर थे। डैनी सीनियर होने के नाते वह काफी अनुशासन का पालन भी करते थे। उसी समय सलमान और डैनी दोनों साल 1991 में आई फिल्म ‘सनम बेवफा’ में एक साथ काम कर रहे थे। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस फिल्म की शूटिंग के दौरान डैनी फिल्म सेट पर टाइम से पहुंच गए थे और सलमान खान लेट पहुंचे थे। सलमान के लेट होने की वजह से डैनी भी काफी देर तक उनका इंतजार करते रहे और जब सलमान सेट पहुंचे तो, डैनी (Danny Denzongpa) ने फिल्म के सेट पर ही सलमान को फटकार लगा दी। कहते हैं कि उस वक्त डैनी ने सलमान को सबसे सामने अनुशासन का पाठ भी पढ़ाया।

deny Denzongpa angry over salman khan and Not Worked With Salman  for 23 Yearsरिपोर्ट्स की माने तो सलमान के इस व्यवहार से डैनी काफी नाराज थे और उन्होंने ‘सनम बेवफा’ के बाद 23 साल तक सलमान के साथ नहीं किया। इस दौरान जब भी डैनी को फिल्म ऑफर होती, और उन्हें पता चलता कि उसमें सलमान हैं, तो वे उस ऑफर को ठुकरा दिया करते थे। ऐसा कहा जाता है कि डैनी अपने उसूल के बड़े पक्के थे, वो फिल्मों में सिर्फ अपनी शर्तों पर ही काम किया करते थे।
आखिरकार, डैनी और सलमान खान (Salman khan) दोनों में पैचअप हुआ और फिर दोनों साल 2014 आई फिल्म ‘जय हो’ में साथ काम करते दिखे, हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई असर नहीं दिखा पाई।